अरुशातेल की संरक्षण के लिए आवधिक वोल्टेज नियंत्रक191029 को कैसे बनाए रखें

  • जारी करने का समय:2024-03-22 09:49:01
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:292
  • त्वरित विवरण:

    अरुशा,शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रियवोल्टेज नि

लेख सामग्री

शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिय

वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं है

अरुशा. तेल नमूना परीक्षण & mdash & mdash; कार्यान्वयन पैरामीटर जैसे कंप्रेशन रिस्टेंस और रिसाइट हर तीन साल के लिए कार्यान्वयन होगा. रूपांतरित के लंबारिक ओवरलोड या ओ

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

बंदर बे(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है,अरुशाबहुत वोल्टेज आउटपुट ट्रांसफर, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट,अरुशा4000क्वा पावर ट्रांसफर, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

फैले लोहे के भागों का तेल सीला


अरुशातेल की संरक्षण के लिए आवधिक वोल्टेज नियंत्रक191029 को कैसे बनाए रखें



तेल स्थिर परिवर्तन कार्य

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

वादा करो और वादा रखेंपावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा,अरुशावितरण रूपांतरित प्रयोग, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।

(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर स

Oil leakage at looper flange


अरुशातेल की संरक्षण के लिए आवधिक वोल्टेज नियंत्रक191029 को कैसे बनाए रखें



सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

संस्थापन परिस्थितिPower transformer manufacturer

रूपांतरित उत्पादक तुम्हारे लिए रूपांतरित करनेवाले के कार्यक्षमता परिचयित करेगा

तेल प्राप्त रूपांतरक

अरुशापावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या है

शून्य पंक्ति मुख्य रूप में कार्य सार्किट में इस्तेमाल किया जाता है. शून्य पंक्ति के द्वारा कार्य सार्किट के मौजूदा स Because of the distance, the voltage caused by the zero line can not be ignored. As a countermeasure to maintain life safety, it is more and more unreliable. Ground wire (PE): it is not used as a working circuit, but only as a maintenance line. पृथ्वी की पुष्टिकरण इस्तेमाल करें & ldquo; ” वोल्टेज़. जब मशीन और उपकरण कैसिंग इलेक्ट्रिफ़िक्ट किया जाता है, वर्तमान तेज से पृष्ठभूमि किया जाएगा. यदि PE लाइन के लिए प्रविष्ट होता है, तो यह

अरुशाअन्य उत्पाद जानकारी
  • चैंबरमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजजब हाजिर कीमत बढ़ती है और हाजिर कीमत गिरती है तो बाजार कैसे चल

    चैंबरमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजजब हाजिर कीमत बढ़ती है और हाजिर कीमत गिरती है तो बाजार कैसे चल

  • Hartsfield - जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चांडलरहाइड्राउलिक इलेक्ट्रिक स्थिर बोर्डिंग ब्र

    Hartsfield - जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चांडलरहाइड्राउलिक इलेक्ट्रिक स्थिर बोर्डिंग ब्र

  • Hartsfield - जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चांडलरस्वयं प्रोपलेड ट्रैक किया गया स्कीसर फॉर्

    Hartsfield - जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चांडलरस्वयं प्रोपलेड ट्रैक किया गया स्कीसर फॉर्

  • Hartsfield - जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चांडलरहोम मिनी एलिवेटर छोटा होम एलिवेटरनए विकास

    Hartsfield - जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चांडलरहोम मिनी एलिवेटर छोटा होम एलिवेटरनए विकास

  • मियाज़ाकी-शिसीएसबी स्वच्छ प्रकार रूपांतरक मॉडलभारी कीमतें नीचे की ओर सर्पिल चैनल खोल सकती हैं

    मियाज़ाकी-शिसीएसबी स्वच्छ प्रकार रूपांतरक मॉडलभारी कीमतें नीचे की ओर सर्पिल चैनल खोल सकती हैं

  • बीएलेफ़ेल्डNameआउटपुट ने एक नया रिकॉर्ड बनाया

    बीएलेफ़ेल्डNameआउटपुट ने एक नया रिकॉर्ड बनाया

  • बीएलेफ़ेल्डमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजकार्यान्वयन मानक

    बीएलेफ़ेल्डमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजकार्यान्वयन मानक

  • बर्गमोहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज प्रदान बोर्डिंग ब्रिजसीलिंग फ़ंक्शन के अन्य तत्व

    बर्गमोहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज प्रदान बोर्डिंग ब्रिजसीलिंग फ़ंक्शन के अन्य तत्व

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: अरुशातेल की संरक्षण के लिए आवधिक वोल्टेज नियंत्रक191029 को कैसे बनाए रखें जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा अरुशातेल की संरक्षण के लिए आवधिक वोल्टेज नियंत्रक191029 को कैसे बनाए रखें, अरुशातेल की संरक्षण के लिए आवधिक वोल्टेज नियंत्रक191029 को कैसे बनाए रखें सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप अरुशातेल की संरक्षण के लिए आवधिक वोल्टेज नियंत्रक191029 को कैसे बनाए रखें उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और अरुशातेल की संरक्षण के लिए आवधिक वोल्टेज नियंत्रक191029 को कैसे बनाए रखें समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त अरुशातेल की संरक्षण के लिए आवधिक वोल्टेज नियंत्रक191029 को कैसे बनाए रखें एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको अरुशातेल की संरक्षण के लिए आवधिक वोल्टेज नियंत्रक191029 को कैसे बनाए रखें में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!